12th student stabbed knife: 12वीं के छात्र को घोंपे चाकू, हालत गंभीर !

12th student stabbed knife:12वीं के छात्र को घोंपे चाकू, हालत गंभीर

  • 12वीं के छात्र की सूए घोंपकर हत्या

12th student stabbed knife

कुरुक्षेत्र : कुछ युवकों ने एक 16 साल के छात्र पर चाकू से हमला कर बुरी तरह से जख्मी दिया।। आरोपी युवक के गले से 3 तोले की चांदी की चेन भी छीन ले गए। जख्मी छात्र को आसपास के लोगों ने एल.एन. जे. पी. अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया।

12th student stabbed knife

होमगार्ड विभाग में कार्यरत नीरज मंचल निवासी पिपली ने बताया कि उसका भतीजा स्माइल 12वीं कक्षा का छात्र है। उसे सूचना मिली थी कि उसके भतीजे स्माइल से ताऊ देवीलाल पार्क में अमित निवासी करनाल व अन्य युवकों ने उस पर चाकू से हमला किया। आरोपी अमित के साथ रहने ने वाले एक अन्य युवक ने स्माइल को फोन कर पार्क में बुलाया था। आरोपी उसके भतीजे से इंस्टाग्राम के जरिए जुड़े हैं। पुलिस ने अमित को नामजद फेर अन्य के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज लिया है।

12वीं के छात्र की सूए घोंपकर हत्या

गोहाना : बर्फ तोड़ने के सूए को घोंप कर 12वीं कक्षा के छात्र की गुरुवार रात गोहाना शहर में मृतक विवेक। बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक विवेक के पिता विनोद की 9 साल पहले मृत्यु हो गई थी ।

उसकी मां रचना डी.सी. रेट पर चंडीगढ़ में पब्लिक हैल्थ डिपार्टमैंट में कार्यरत है। विवेक 2 भाइयों में छोटा था। वह और उसका बड़ा भाई कुणाल गोहाना की वाल्मीकि बस्ती में अपने मामा सुनील के घर रहते थे।

जानकारी अनुसार विवेक की 2 दिन पहले कुछ बच्चों से कहासुनी हो गई थी जिसका पंचायती समझौता भी हो गया था। गुरुवार की रात को 9 बजे 3 लड़के मोमोज खिलाने के बहान विवेक को अपने साथ उसके घर से ले गए। बाद में पुरानी सब्जी मंडी क्षेत्र में मुख्य गुरुद्वारे के पास बर्फ तोड़ने के सूए घोंप उसकी हत्या कर दी गई।

हत्या का केस दर्ज

परिजनों को सूचना मिलने पर वे गंभीर हालत में विवेक को लेकर वे गंभीर हालत में विवेक को लेकर शहर के नागरिक अस्पताल पहुंचे। वहां से उसे गांव खानपुर कलां स्थित बी. पी. एस. राजकीय महिला मैडीकल कॉलेज के अस्पताल रैफर कर दिया गया जहां उपचार दौरान उसने दम तोड़ दिया।

गोहाना सिटी थाने की पुलिस ने मृतक के मामा सुनील वाल्मीकि के बयान पर 11 नामजद आरोपियों आर्यन पुत्र सोमी खटीक, अनिकेत उर्फ कट्टी पुत्र जयबीर, अर्जुन पुत्र राशि खटीक, शशि पुत्र परमानंद खटीक, सिद्धार्थ पुत्र शशि, विशु, शिवम, मयंक, काव्य, विनोद राजौरा पुत्र दयाचंद और राहुल पुत्र गंगाराम पर हत्या का केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।


Comments

One response to “12th student stabbed knife: 12वीं के छात्र को घोंपे चाकू, हालत गंभीर !”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *