जयपुर एयरपोर्ट पर एक पाकिस्तानी महिला गिरफ्तार, सुरक्षा बलों में हड़कंप

by

in

Pakistani woman caught from Jaipur airport: जयपुर एयरपोर्ट से पाकिस्तानी महिला पकड़ी, सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप, बिना दस्तावेजों के 3 साल से भारत में रह रही थी

जयपुर: महिलाओं के पाकिस्तानी कनैक्शनों से पुलिस के साथ ही इंटेलीजेंस भी अलर्ट मोड़ पर है। अलवर की अंजू और पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर की सुर्खियां अभी कम नहीं हुई कि अब एक और मामला राजधानी में सामने आया तो सुरक्षा एजैंसियों में खलबली मच गई।

Pakistani woman caught from Jaipur airport

Pakistani woman caught from Jaipur airport

राजधानी के एयरपोर्ट पर लाहौर जाने के लिए पहुंची महिला की जुबानी सुन एयरपोर्ट ऑथर्टी भी दंग रह गई । सूचना पर पहुंची एयरपोर्ट थाना पुलिस ने अब उसको पकड़कर पूछताछ शुरू की है, जिसके साथ दो और भी लोग बताए जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार खुद को पाकिस्तान मूल की बताने वाली महिला दो जनों के साथ जयपुर एयरपोर्ट पहुंची और विस्तारा एयरलाइंस के काउंटर पर लाहौर जाने वाली फ्लाईट के बारे में पड़ताल की।

Jaipur airport

खबर एयरपोर्ट पर आग की तरह फैली तो सुरक्षा के लिहाज से खलबली मचने के साथ ही सुरक्षा एजैंसियां अलर्ट मोड पर आ गई। बाद में महिला सहित तीन जनों को एयरपोर्ट पुलिस के हवाले किया तो उच्चाधिकारियों ने भी घटना की जानकारी ली। महिला ने दावा किया है कि वह पाकिस्तान की रहने वाली है और पिछले 3 साल से यहां रह रही थी जो अपने आप में बड़ा सवाल है।

महिला को कोई दस्तावेज भी नहीं है

महिला के पास किसी प्रकार का दस्तावेज भी नहीं हैं। महिला ने खुद का नाम गजल परवीन बताया है, जिसने 3 साल पहले लाहौर से श्रीमाधोपुर अपनी बुआ के यहां आने की जानकारी दी है। उसने कहा है कि बुआ से नाराजगी के कारण वह पाकिस्तान जाना चाह रही थी।

जयपुर से हवाई सेवा सीधी नहीं होने पर शक के आधार पर सी.आई.एस.एफ. को सूचना दी गई।